शुक्रवार, 29 जनवरी 2016

गजब! बीवी को खुश करने के लिए पति ने हाथ में फिट करवाई खोपड़ी

आज आज तक एक से बढ़कर एक टैटू और पियर्सिंग के शौकीनो के बारे में सुना होगा, इस एक ऐसा जोड़ा भी है जो टैटू और पिरसिंग का लती हैं। इस कपल के पूरे बदन पर डरावने टैटू और पियरसिंग हैं।
 

हाथ में इंप्लांट करवाई खोपड़ी
हम आपको बता रहे हैं ब्रिटेन के रहने वाले ली हॉजसन और उनकी पत्नी स्टेफनी के बारे में जिन्होंने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर कुछ अलग किया। �इस मौके पर ब्रिटेन के बर्मिंघम के किंगस्टैंडिंग में रहने वाले ली ने अपने हाथों में एक खोपड़ी को इंम्‍प्लांट करवाया।
बीवी की इच्छा पूरी करने के लिए किया
ली की पत्नी चाहती थी कि वो शादी की सालगिरह के मौके पर ऐसा करवाएं। ली हॉजसन और उनकी पत्नी स्टेफनी एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। इस कपल ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई हाल ही में मनाई है, लेकिन इसबार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो चौंकाने वाला है।
ऐसे होती है शरीर में खोपड़ी इंप्लांट
बता दें कि शरीर के अंदर कुछ भी इंम्‍प्लांट करवाने वाली प्रोसेस को बॉडी मॉड भी कहते हैं। इसमें शरीर की चमड़ी को काटकर उसमें सिलिकॉन से बनी उस चीज को भर दिया जाता है, जैसे व्यक्ति चाहे। ये सुरक्षित नहीं होता और भारी इंफेक्‍शन का पूरा खतरा होता है।
टैटू की लगी है लत
स्टैफनी ने कहा कि जब उसके 21वें और 22वें जन्मदिन पर ली ने गले और छाती पर टैटू करवाया था। वहीं ली के 24वें जन्मदिन पर स्टेफनी ने अपने बाजू पर टैटू करवाया। अब शादी की सालगिरह आने पर उन्होंने बॉडी इंम्‍प्लांट करवाने की ठानी और ली से इसकी शुरूआत हुई। इस मौके पर स्टेफ और ली काफी खुश दिखे।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें