बुधवार, 3 फ़रवरी 2016

अक्षय की फिल्म AIRLIFT 100 करोड़ के क्लब में शामिल

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म एयरलिफ्ट ने सफलता के नए आयाम छू लिए है। फिल्म एयरलिफ्ट सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने 10 दिनों में 102 करोड़ रुपए की कमाई की। अभिनेता अक्षय अपनी फिल्म की कामयाबी से बहुत खुश है।

अक्षय ने इस खुशी में ग्रेंड सक्सेस पार्टी आयोजित की है। पार्टी में फिल्म की अभिनेत्री निमरत कौर भी मौजूद थीं। सेलिब्रेशन और केक काटते हुए अक्षय ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है और साथ ही लिखा है, \'इस सपने को सच करने के लिए पूरी टीम को बहुत धन्यवाद। ये हमारे लिए, सभी फैंस के लिए और इंडिया के लिए।



फिल्म के डायरेक्टर राजा मेनन ने भी फिल्म की सक्सेस पर दर्शकों को धन्यवाद किया है।� मेनन ने ट्वीट किया, एयरलिफ्ट को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। भारत के सभी दर्शकों को लिए लिए रिस्पेक्ट। बॉक्स ऑफिस पर मिल रहे शानदार रेस्पोंस से अक्षय कुमार बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हे फिल्म से जितनी उम्मीदें थी, बॉक्स ऑफिस पर उससे अधिक सफलता मिली।

गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार छाए हुए हैं लेकिन उस तरह से नहीं जैसे वो अपनी मसाला फिल्मों में दिखते हैं। यहां वो अपने रोल को बड़े जबरदस्त अंदाज में अंडरप्ले करते हैं और यही उनके किरदार को असरदार बनाता है। अपना फायदा देखने वाले चालाक बिजऩेसमैन से दूसरों का दर्द महसूस करने वाले इंसान तक अपने बदलाव को वो सरलता से निभा जाते हैं।

इसके अलावा फिल्म में सरकारी अफसर के रूप में कुमुद मिश्रा ने बढिय़ा अभिनय किया है। शिकायत करने वाले झक्की के किरदार में प्रकाश बेलावड़ी का किरदार अजीब सा लिखा गया है लेकिन आखिर में जब वो अक्षय को गले लगाते हैं, वो बहुत अच्छा सीन है। निम्रत कौर का रोल कम है लेकिन उन्होंने मजबूती से निभाया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें