बुधवार, 3 फ़रवरी 2016

18 की उम्र तक किसी लड़के को मुझमें दिलचस्पी नहीं थी: सनी लियोनी

कनाडाई मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि किशोरावस्था में \'अल्हड़\' किस्म की थीं। अपनी ही दुनिया मग्र रहती थी। 18 साल की होने तक लड़के उनकी ओर आकर्षित नहीं होते थे। सनी ने अपने बयान में कहा, \'मैं कॉलेज में एवरेज स्टूडेंट थी, लेकिन मैं बिजनेस जानती थी और मार्केटिंग की शौकीन थी। मैं किशोरावस्था में बेवकूफ-सी थी और मेरे कोई ज्यादा दोस्त नहीं थे।\'
 
 
 
सनी ने कहा, \'मैं वीडियो एडिटिंग, फोटोशॉप में काम करने के अलावा और भी बहुत कुछ करना जानती थी। आमतौर पर 18 से 19 साल की लड़की इतना कुछ नहीं जानती हैं। यह भी बता दूं कि 18 की होने तक किसी लड़के को मुझमें दिलचस्पी नहीं थी। ऐसे में बॉयफ्रैंड होने का तो सवाल ही नहीं उठता।\'

फिलहाल सनी को अपनी आगामी फिल्म \'मस्तीजादे का बेसब्री से इंतजार है। इसी फिल्म के प्रमोशन में वो बिजी हैं। हाल ही सनी ने एक इंटरव्यू में बोल्ड सवालों के बेबाकी से जवाब देने के लिए भी सुर्खियों में रही हैं, तब आमिर ने उनकी सहनशीलता की जमकर तारीफ की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें