मंगलवार, 2 फ़रवरी 2016

मलाइका का 'सीक्रेट सांता', जिस पर मुन्नी को आया प्यार

बॉलीवुड में पावर कपल के नाम से मशहूर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। चर्चा है इनकी शाटी टूटने के कगार पर है। दोनों अलग हो गए हैं। यहां तक कि मलाइका ने अरबाज का घर भी छोड़ दिया है। इन सबके बीच अरबाज इन खबरों को अफवाह बता रहे है, लेकिन मलाइका की ओर से कोई भी टीका-टिप्पणी नहीं आई है। बात चाहे जो हो, कोई तो है, जो इन दोनों के बीच आ गया है। सूत्रों की मानें, तो वह है \'सीक्रेट सांता\'।
 
 
 
सवाल यह उठता है कि यह \'सीक्रेट सांता\' कौन है? बताया जाता है कि �पिछले दिनों मलाइका को एक शख्स को \'सीक्रेट सांता\' कहकर पुकारते सुना गया था। ग्लैमर की गलियों में ब इसी शख्स के बारे में चर्चा गरम है और इसे ही अरबाज-मलाइका की शादी के टूटने का कारण बताया जा रहा है। खबर यह भी आ रही है कि दिसम्बर में क्रिसमस डे के मौके पर उस शख्स ने मलाइका को ढेरों उपहार भेजे थे। मलाइका ने उन उपहारों की फोटो अपने इंस्टग्राम पर अपलोड भी की थीं। मलाइका ने उन फोटोज के साथ जो मैसेज लिखा था,वह बहुत प्यार भरा था। उन्होंने लिखा-\'मेरे सीक्रेट सांता ने बहुत सारी खूबसूरत चीजें भेजी हैं, उन्हें मेरी ओर से ढेर सारा प्यार...प्यार..प्यार...।
 
तो क्या वो यही शख्स है, जिस पर मलाइका का दिल आ गया है। वैसे हम आपको बता दें कि हाल ही जब दुबई में सलमान की लाडली बहन अर्पिता की गोद भराई पार्टी हुई, तो उसमें मलाइका नहीं आईं। इतना ही नहीं, वो अपनी बहन अमृता की बर्थडे पार्टी में भी नहीं गईं। जानते हो क्यों, क्योंकि अमृता के बर्थडे सेलिब्रेशन में अरबाज मौजूद थे।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें