बुधवार, 3 फ़रवरी 2016

बच्चे को क्रिसमस गिफ्ट देने के लिए मां ने खुद को बेचा

बच्चे की खुशी के लिए मां कुछ भी कर सकती है। इसका एक उदाहरण हाल ही हैम्पशायर में देखने को मिला। यहां एक मां ने अपने बच्चे को क्रिसमस गिफ्ट देने के लिए अपने आप को ही बेच दिया। यहां के पोटर्समाउथ में रहने वाली मेगन क्लारा सिंगल मदर हैं और छोटी-मोटी नौकरी कर एक सप्ताह में 80 पाउंड तक कमा लेती हैं।



कम आमदनी के चलते वे अपने बच्चे की सारी फरमाइशें पूरी नहीं कर पाती थीं। दूसरे बच्चों के पास महंगे गिफ्ट देख कर उनका बेटा बहुत दुखी होता था और अपने बच्चे की उदासी देश क्लारा पोर्न स्टार बन गई। अब क्लारा व्यस्क फिल्मों में काम करती हैं जिसमें एक सीन के बदले उसे 500 पाउंड मिलते हैं। इन्हीं पैसों को जमा कर क्लारा ने अपने बेटे को 1500 पाउंड के शानदार तोहफे दिए हैं।

क्लारा ने कहा, \'मैं अपनी इस कमाई को शराब, नशे या स्मोकिंग में नहीं उड़ाती। मैं ऐसे पैसा बर्बाद क्यों करूं, में इसे अपने बच्चे पर खर्च करना पसंद करती हूं। मैं जानती हूं कि मेरी करियर चॉइस को लेकर बहुत से लोग बाते बनाते हैं, लेकिन मैं इतना जानती हूं कि मैं अपने बेटे से बहुत प्यार करती हूं। मैं परफेक्ट नहीं हूं, लेकिन अच्छी मां बनने की पूरी कोशिश करती हूं।\'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें