बुधवार, 3 फ़रवरी 2016

कैटरीना कैफ ने कुबूला BREAKUP, कहा- सिंगल हूं मैं


यदि कहा जाए कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ में वाकई ब्रेकअप हो गया है, तो गलत नहीं होगा। असल में हाल ही कैटरीना ने फिल्म \'फितूर\' के प्रमोशन के दौरान ब्रेकअप अैर शादी के सवाल के जवाब में जो कहा, उससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैट और रणबीर के रिश्ते खत्म हो चुके हैं। जी हां, एक इंटरव्यू में जब कैट से पूछा गया कि यह कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि आप अब सिंगल हैं, जबकि आपकी सबसे रोमांटिक फिल्म \'फि़तूर\' वैलेंटाइन डे पर ही रिलीज हो रही है? इस बात पर कैटरीना ने जवाब दिया कि \'इससे क्या फर्क पड़ता है। इससे पहले भी मैं कई बार कह चुकी हूं कि जब�तब�मेरी शादी नहीं होती, तब तक मैं सिंगल हूं। मेरी शादी नहीं हुई है, तो मैं सिंगल ही हूं।\'
 
 
 
बेशक कैटीना ने प्रत्यक्ष रूप से न सही, अप्रत्यक्ष रूप से यह बता ही दिया कि वो अब सिंगल हैं। उनकी बातें इस बात की ओर भी इशारा कर रही थीं कि उनका रणबीर के साथ अब कोई रिश्ता नहीं है। उन्होंने शादी की बात पर कहा कि फिलहाल अभी कोई इरादा नहीं है, खुदा जब चाहेगा, शादी हो जाएगी। कुछ चीजें और अपनी किस्मत खुदा के हाथों पर भी छोड़ देना चाहिए। मेरा खुदा पर पूरा यकीन है, उन्होंने मेरे बारे में जो सोच रखा है, वही होगा।
 
कैट के साथ फिर दिखेंगे सल्लू�
 
इसमें कोई दोराय नहीं सलमान खान इन दिनों कैटरीना का बेहद खयाल रख रहे हैं। पर्सनली भी और प्रोफेसनली भी। जल्द ही वो एक टीवी शो में कैटरीना के साथ फितूर का प्रमोशन करते भी दिखाई देंगे। यहां सवाल यह उठता है कि �फितर में सलमान नहीं है, फिर उस टीवी शो में सलमान क्यों? इन दिनों उस शो का प्रोमो आ रहा है, जिसमें सलमान यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि \'मुझे पता चला कि कैटरीना फिल्म फितूर का प्रमोशन करने आई हैं, तो सोचा कि चलो मैं भी चलता हूं।\' यह शो \'कॉमेडी नाइट लाइव\' है, जिसमें कैटरीना और सलमान एक बार फिर साथ-साथ दिखाई देंगे।
 

यह भी पढ़े : शाहरुख खान ने TWITTER यूजर्स की बातों को क्यों कहा मूर्खतापूर्ण?
यह भी पढ़े : BIRTHDAY SPECIAL: दीप्ति नवल: तुमको देखा तो ये खयाल आया...
यह भी पढ़े : 'शिवाय' से सिंगर बनने वाले है अजय देवगन

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें