गुरुवार, 4 फ़रवरी 2016

ऋतिक रोशन के साथ धूम मचायेगी परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर माचोमैन ऋतिक रोशन के साथ धूम मचा सकती है। परिणीति चोपड़ा ने काफी समय से फिल्मों में अभिनय नहीं किया है। वह अंतिम बार वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म किल दिल में नजर आयी थी।



किल दिल की असफलता के बाद परिणीति अब काफी सोंच समझकर फिल्म साइन करना चाहती है । परिणीति ने अपना वजन कम कर लिया है। चर्चा है कि परिणीति धूम-4 में काम कर सकती है। हाल में चर्चा थी कि परिणीति फिल्म सुल्तान में सलमान खान के अपोजिट नजर आ सकती हैं, लेकिन बात नहीं बन सकी।

इसके बाद चर्चा हुयी कि फराह खान की अगली फिल्म में परिणीति को कास्ट किया गया है। परिणीति ने इन खबरों को अफवाह बताया। अब चर्चा है कि परिणीति चोपड़ा को \'धूम-4\' में ऋतिक के अपोजिट काम करने का अवसर मिल गया है। बताया जा रहा है कि परिणीति को यह रोल अपनी स्लिम-ट्रिम बॉडी की वजह से मिला है।

पिछले दिनों परिणीति ने एक फोटो शूट कराया, जिसमें वह काफी स्लिम-ट्रिम नजर आ रही हैं। \'धूम\' सीरीज की फिल्मों में अभिनेत्रियां भी स्टंट करती नजर आती हैं। \'धूम\' सीरीज की फिल्मों में इससे पहले रिमी सेन, ऐशा देओल, ऐश्वर्या राय, बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ नजर आ चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें