बुधवार, 3 फ़रवरी 2016

आमिर और शाहरुख के बचाव में सोनम के बेबाक बोल

मुंबई। फिल्म \'नीरजा\' और ब्रिटिश बैंड \'कोल्ड प्ले\' के विवादित वीडियो को लेकर अभिनेत्री सोनम कपूर सुर्खियों में हैं। अब वो बोलने की अभिव्यक्ति वाले मुद्दे पर कूद पड़ी हैं। वो सीधे तौर पर शाहरुख खान और आमिर खान का बचाव करती नजर आईं। उनका मानना है कि शाहरुख खान और आमिर खान को जिस तरह से नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को सामना करना पड़ा है, उसके डर से अब किसी भी मुद्दे पर वो बोलने से डरेंगे।
 

 
 
अपनी आगामी फिल्म \'नीरजा\' के गाने \'अंखियां मिलाएंगे डर से\' के लॉन्च के मौके पर सोनम ने कहा, \'आमिर खान या शाहरुख खान की बातों पर जिस प्रकार प्रतिक्रिया हो रही है, वे किसी भी मुद्दे के बारे में बात करने से डरेंगे। हमें अच्छा या बुरा कुछ भी बोलने वाले लोगों को अपने विचार प्रकट करने देना चाहिए। हर किसी को बोलने का अधिकार होना चाहिए।\'
 
सोनम का डर...
 
शाहरुख खान और आमिर खान के बयानों को लेकर उन्हें मिली नकारात्मक प्रतिक्रियाओं और विरोध को सोनम ने बेहद डरावना बताया है। दरअसल सोनम भी इसी तरह अपने बयानों को लेकर कई बार विवादों का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने इस बारे में कहा, \'मैं भी इस सब से गुजर चुकी हूं। मैंने कुछ कहा और मेरी बातों को किसी और रूप में लिया गया, लेकिन यदि मुझे बोलने का मौका मिलता है और लोग मेरी बातें सुनते हैं, तो मैं बोलती रहूंगी, चाहे जो भी हो।\'
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें