गुरुवार, 4 फ़रवरी 2016

अडल्ट कॉमेडी कभी नहीं बनाऊंगा, भले ही कंगाल हो जाऊं: जॉन

मुंबई। \'विकी डोनर\', \'वेलकम बैक\' और \'मद्रास कैफे\' जैसे खास विषयों पर फिल्म निर्माण के लिए मशहूर जॉन अब्राहम का कहना है कि वह चाहे कंगाल हो जाएं, लेकिन वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी \'जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट\' के बैनर तले अडल्ट के लिए खास तरह की कॉमेडी फिल्म कभी नहीं बनाएंगे।



एक्टर-प्रोड्यूसर जॉन ने कहा, \'वयस्क फिल्मों के लिए एक मार्केट है, क्योंकि ऐसी फिल्मों के सफल होने की संभावना होती है, लेकिन एक अभिनेता के तौर पर मैं ऐसी फिल्म हरगिज नहीं करूंगा। मुझे ऐसी फिल्मों को सही या गलत कहने का अधिकार नहीं है, लेकिन निजी तौर पर इस बारे में मेरा नजरिया स्पष्ट हूं।\'

उन्होंने कहा कि वह \'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे\' जैसी फिल्म शायद भले ही कर लें, लेकिन जैसी फिल्में आ रही हैं, वह वैसी फिल्में हरगिज नहीं करेंगे। जॉन ने यहां बेशक किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा किन फिल्मों की ओर है, उनकी बातों से साफ पता चलता है।

जॉन ने कहा, \'अडल्ट कॉमेडी के अलावा ढेरों विषय पड़े हैं। मैं किसी खास विषय पर ध्यान पसंद करूंगा। मुझे हास्य पसंद है और मैं इसे बेहद आसानी से कर सकता हूं, लेकिन फूहड़ कॉमेडी के पक्ष में नहीं हूं। मुझे अच्छे विषय आकर्षित करते हैं।\'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें