बुधवार, 3 फ़रवरी 2016

सनी लियोन की शालीनता पर आमिर हुए फिदा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बुधवार को अभिनेत्री सनी लियोन के पुरजोर समर्थन में उतर आए। सनी को एक टीवी साक्षात्कार के दौरान अपने कॅरियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना करना पड़ा था। एक चैनल को दिए इंटरव्यू� में सनी से सवाल किया गया कि हालांकि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन क्या उन्हें लगता है कि आमिर भी उनके साथ काम करना चाहेंगे।




इसके अलावा सनी से पूछा गया कि विवाहित महिलाएं सनी लियोन को अपने पति के लिए खतरा मानती हैं, क्या वह इसकी परवाह करती हैं? सनी ने साक्षात्कार में पूछे गए सवालों का जवाब इस कदर उत्साह और सहजता से दिया, जिससे आमिर प्रभावित हुए बगैर नहीं रह सके।

आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर सनी की तारीफ� करते हुए लिखा, \'मुझे लगता है कि सनी बेहद शालीनता और गरिमा से पेश आईं। काश कि मैं इंटरव्यू लेने वाले के बारे में भी ऐसा कह पाता।\' आमिर ने आगे लिखा, \'सनी मुझे तुम्हारे साथ काम करके खुशी होगी। मुझे तुम्हारे अतीत को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं है, जैसा कि साक्षात्कार लेने वाले ने कहा था। खुश रहो।\' आमिर ने ट्विटर पर भी यह पोस्ट शेयर की।

उधर सनी ने आमिर के समर्थन पर आभार व्यक्त करते हुए जवाब में लिखा, \'आमिर की बातों ने मेरा दिल खुश कर दिया। आमिर, आपके समर्थन के लिए आपका बेहद आभार। यह मेरे लिए बेहद मायने रखता है। यह कहकर आपने मेरा पूरा साल बना दिया। आपका बेहद सम्मान करती हूं।\'

गौरतलब है कि \'जिस्म 2\' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी अपनी नई फिल्म \'मस्तीजादे\' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो कि एक सैक्स कॉमेडी है। वो इन दिनों इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।


यह भी पढ़े : आसमान में गूंजी सोनू की आवाज, यात्रियों ने किया एंजॉय
यह भी पढ़े : शाहरुख खान और हनी सिंह में फिर से हो गयी दोस्ती
यह भी पढ़े : विजय कृष्ण आचार्य ऋतिक के साथ बनाएंगे पीरियड ड्रामा फिल्म


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें