मंगलवार, 2 फ़रवरी 2016

चार गर्लफ्रेंड्स को एक ही वॉट्सएप ग्रुप में किया मैसेज, तो हुआ यह हाल

किसी भी व्यक्ति के लिए अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड का सामना करना बेहद मुश्किल होता है, लेकिन ब्रिटेन के रहने वाले टॉम ने अपनी चार एक्स-गर्लफ्रेंड्स को वॉट्सएप ग्रुप में डाला और नशे की हालत में उन्हें एक साथ मैसेज भी कर दिया - मैरी Ex-mas।



ग्रुप में इस बातचीत में जहां दो लड़कियां आपस में ही झगडऩे लगीं, वहीं एक बिना कुछ कहे ग्रुप छोड़ कर चली गई और एक को यह सारी बातचीत बेहद मजाकिया लगी। इस बातचीत का अंत यह हुआ कि टॉम की एक एक्स-गर्लफ्रेंड उसके साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हो गई।

चैट की शुरुआत करते हुए टॉम ने मैसेज किया, \'मैरी क्रिसमस गर्ल्स, मुझे लगता है कि अब जबकि इस साल मैं अकेला हूं तो आप सब एक दूसरे से मेरे बारे में कुछ बातें करना पसंद करेंगी। आप सभी ने मेरे साथ अपनी जिंदगी का कुछ हिस्सा बिताया है।\'

इस मैसेज पर जहां गेमा ने लिखा \'वाउ\' वहीं बेला ने कहा, \'टॉम तुम सच में बहुत बुरे हो।\' इसी बीच लीसा ने बिना कोई कमेंट किए ग्रुप छोडऩा सही समझा। बेला ने टॉम को फटकारते हुए लिखा, \'क्या तुम्हे सच में यह सब फनी लगता है। तुमने मुझे इस ग्रुप में उस लड़की के साथ डाला जिसके साथ तुम उस समय सोए थे जब हम रिलेशनशिप में थे।\'
इस पर स्टेफ ने कहा, \'तुम कहना क्या चाहती हो, टॉम ने कहा था कि तुम दोनों साथ नहीं हो क्योंकि एक साथ छुट्टियां बिताने के दौरान तुमने उसे धोखा दिया था।\' इसके बाद बेला ने कहा, \'हम साथ थे और टॉम ने तुम्हे झूठ कहा था, जैसा कि वह हर किसी से कहता है।\'

इसके बाद टॉम ने कहा, \'बेला हम साथ नहीं थे क्योंकि तुमने मुझे धोखा दिया था और फिर मैंने तुम्हे मैसेज भी कर दिया था कि अब हमारे बीच सब खत्म हो चुका है।\' खैर इस सारी बहस बाजी में टॉम के साथ अच्छी चीज यह हुई कि गेमा को यह सब बेहद मजाकिया लगा और उसने टॉम का डेट पर जाने का प्रस्ताव स्वीकार लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें