मंगलवार, 2 फ़रवरी 2016

जानिए, सलमान और कैटरीना की गुपचुप मुलाकात का सच

साल 2015 के अंत में रणबीर और कैटरीना ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया। इसके तुरंत बाद कैटरीना को सलमान खान के साथ देखा गया। खबर आई कि �कैटरीना और सलमान ने एक �कैफे में गुपचुप मुलाकात की। इसके बाद कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म फितूर के प्रमोशन के लिए सलमान के शो बिग बॉस में पहुंच गईं। यहां सलमान ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। एक खूबसूरत उपहार भी दिया, जिसे उन्होंने कुबूल भी कर लिया। इसके बाद से इन दोनों के फिर करीब आने की खबरें आनी शुरू हो गईं। हाल ही कैटरीना की तरफ से एक ऐसा खुलासा हुआ है, जो इन सभी बातों को गलत ठहराने के लिए काफी है।
 
 
 
इस गुपचुप मुलाकात को लेकर जहां बड़ा हंगामा मचा, वहीं कैटरीना से भी कई सवाल किए गए। बाताया जा रहा था कि कैटरीना ने रणबीर से अलग होने से पहले घंटों तक सलमान से फोन पर बात की थी। इतना ही नहीं, फितूर के प्रोमोशन के बाद मुंबई लौटने के बाद कैट देर रात रेस्टोरेंट में पहुंची, जहां सलमान भी कुछ ही देर बाद पहुंच गए। इसके बाद इस बात को एक सीक्रेट मीटिंग की तरह देखा जाने लगा। लेकिन इस बात को गलत करार देते हुए कैटरीना के प्रवक्ता ने बताया कि इस पार्टी में और भी कई सितारे थे, न कि सिर्फ कैटरीना और सलमान। इसके अलावा इस पार्टी में सुलतान के निर्देशक जफर और निर्देशक कबीर खान भी मौजूद थे। ऐसे में ये कहना गलत होगा कि ये एक प्राइवेट मीटिंग थी।
 
गौरतलब है कि रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद जहां कैटरीना ने अपनी फिल्म फितूर के प्रोमोशन को फीका नहीं पडऩे दिया, वहीं रणबीर को लेकर सवाल करने पर कोई जवाब नहीं दिया। इतना ही नहीं, कैटरीना और रणबीर की आनेवाली फिल्म जग्गा जासूस के निर्माता भी अपनी फिल्म को लेकर काफी परेशान हैं। ये परेशानी तब और बढ़ गई, जब एक इवेंट में रणबीर तो पहुंचे, लेकिन कैटरीना नहीं पहुंचीं।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें