शुक्रवार, 25 मार्च 2016

Afridi blames senior players for conspiring against him

पाक टीम में फूट, अकरम-मियांदाद करेंगे टीम की मदद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की लगातार गिरती परफॉर्मेंस इस समय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए बड़ा सिरदर्द बन गई है। टीम की मदद के लिए पीसीबी वसीम अकरम और जावेद मियांदाद की मदद लेने की तैयारी में है। टी20 विश्व कप के बाद पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में बदलाव किए जा सकते हैं। इस बीच, कप्तान शाहिद आफरीदी ने आरोप लगाया है कि कुछ सीनियर खिलाड़ी जानबूझ कर अच्छा नहीं खेल रहे हैं और उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।



आफरीदी ने लगाए सीनियर खिलाडिय़ों पर आरोप
पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने अपनी रिपोर्ट में आफरीदी के हवाले से कहा था कि टीम में कुछ खिलाड़ी जानबूझकर खराब खेल रहे हैं। आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान की टीम में आफरीदी के अलावा तीन सीनियर खिलाड़ी हैं - शोएब मलिक, उमर अकमल और वहाब रियाज। माना जा रहा है कि आफरीदी का इशारा इन्हीं की तरफ है।

शोएब मलिक ने किया खंडन
हालांकि इस खबर पर शोएब मलिक ने कहा कि टीम में फूट और आफरीदी के खिलाफ साजिश की खबरें झूठी हैं। मलिक ने कहा कि हारने के बाद इस तरह के आरोप लगते हैं। इससे टीम के परफॉर्मेंस पर खराब असर पड़ता है। ये सब बातें बेबुनियाद हैं।

बदल जाएगी सेलेक्शन कमेटी
टीम की खराब हालत को सुधारने के लिए पीसीबी के कहने पर वसीम अकरम और जावेदन मियांदाद टी20 विश्व कप के बाद टीम के लिए काम करेंगे। आपको बता दें कि वसीम अकरम के पीसीबी से रिश्ते बेहद खराब हैं, कुछ दिनों पहले ही पीसीबी के एक अफसर ने अकरम के खिलाफ करप्शन की पुरानी फाइल खोलने की धमकी दी थी। उधर सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि टी20 विश्व कप के बाद पाकिस्तान की टीच का चयन करने वाला पूरा पैनल ही बदल दिया जाएगा।

सेमीफाइनल में पहुंचने लायक नहीं है पाक टीम
पाकिस्तान के एक अखबार के मुताबिक टीम के कोच वकार यूनिस ने कहा है कि पाकिस्तान टीम इतनी अच्छी नहीं है कि विश्व कप के सेमीफाइनल तक पहुंच सके। यूनिस ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन स्टार्ट के बाद भी टीम हार गई। मिडल ओवर्स में हमारे यंगस्टर्स बल्लेबाजी कर रहे थे। इन्हें भविष्य का स्टार कहा जाता है, लेकिन उन्होंने मैच में कुछ नहीं किया।
- See more at: http://www.patrika.com/news/cricket/afridi-blames-senior-players-for-conspiring-against-him-1250370/#sthash.6kPpb9jC.dpuf

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें