शुक्रवार, 25 मार्च 2016

Amitabh Bachchan and MS Dhoni express their unhappiness with Indian commentators

भारत की जीत के बाद अमिताभ ने कमेंटेटर पर यूं निकाला गुस्सा

बुधवार को बेंगलूरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में वर्ल्ड टी20 2016 का अब तक सबसे रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को एक रन से हरा दिया। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को ट्वीट करते हुए इस रोमांचक जीत की बधाई दी। लेकिन इसके साथ ही बिग बी ने भारतीय क्रिकेटर्स की बुराई करने वाले एक कमेंटेटर्स को निशाने पर 
लिया।



बिग बी ने किया ये ट्वीट

मैच खत्म होने के बाद अमिताभ ने ट्वीट करते हुए कहा, अब मैं खुलकर सांस ले सकता हूं। वेल प्लेड टीम इंडिया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, मैं सभी का सम्मान करता हूं, लेकिन एक इंडियन कमेंटेटर को दूसरों की बजाय अपने प्लेयर्स की ज्यादा तारीफ करनी चाहिए। आपको बता दें कि अमिताभ का इशारा कमेंटेटर हर्षा भोगले की ओर था। उनके ट्वीट का जवाब देते हुए हर्षा ने भी अपनी सफाई दी। उन्होंने लिखा, मैंने ये ऑन एयर कमेंट्री के दौरान कहा और फिर से कहता हूं। ये बांग्लादेश प्लेयर्स का बेस्ट ग्रुप है। ये बांग्लादेश की सबसे शानदार टीम है।


धोनी ने किया अमिताभ को सपोर्ट
कमेंटेटर और बॉलीवुड स्टार के इस ट्विटर विवाद में बाद कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी शामिल हो गए। धोनी ने ट्वीट करते हुए कहा, कुछ भी कहने की जरूरत नहीं। इसके साथ उन्होंने अमिताभ के ट्वीट को टैग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें