सोमवार, 21 मार्च 2016

"I’m not one of those girls who can go make-up free: Helen Georse

अभिनेत्री हेलेन जॉर्ज का मानना है कि वह बिना मेकअप बाहर नहीं जा सकतीं, क्योंकि वह चूहे जैसी दिखती हैं। जॉर्ज ने मिरर डॉट को डॉट यूके से कहा, मैं उन लड़कियों में से नहीं हूं, जो बिना मेक-अप बाहर आ जा सकें। यदि मैं मेक-अप न करूं, तो चूहे जैसी दिखती हूं।



हालांकि, 31 वर्षीय अभिनेत्री ने सुंदरता बनाए रखने के लिए अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया है, क्योंकि भविष्य में वह अपनी त्वचा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा, मैं सीरम और आंखों में क्रीम का इस्तेमाल करती हूं और प्रत्येक दो सप्ताह में, मैं फेशल कराती हूं, जो मालिश की तरह है। मुझे नहीं लगता कि यह बदलाव आता है, लेकिन मैं इसे कराती हूं। हेलेन ने कहा कि इसके बावजूद वह लंबे समय तक अपनी त्वचा को युवा बनाए रखना चाहती हैं और उन्हें यकीन है कि उनके चेहरे पर झुर्रियां कभी नहीं पड़ेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें