मंगलवार, 29 मार्च 2016

molester beaten by girl in running train

चलती ट्रेन में की छेडख़ानी तो लड़की बनी शेरनी, लफंगो को जमकर धुना

कुछ लफंगो ने चलती ट्रेन में एक छात्रा से छेडख़ानी की तो उसने रौद्र रूप ले लिया और शेरनी बनकर उन पर टूट पड़ी। छात्रा ने चलती ट्रेन में ही अपनी सैंडल उतारी और एक लफंगे के मुंह पर ताबड़तोड वार करने लगी। अचानक से हुए लड़की के हमले से लफंगे संभल पाते कि छात्रा के साथी छात्र भी उनपर टूट पड़े। लफंगों ने भी बचाव के लिए हाथ-पैर मारे लेकिन उनकी बुरी तरह पिटाई हो गई। हालांक बाद में लफंगो के माफी मांगने पर छात्रा ने उन्हें छोड़ दिया गया।



पढ़ाई कर घर जा रही थी छात्रा
यह घटना वाराणसी से सियालदह जा रही 13134 डाउन अपर इंडिया एक्सप्रेस की है। यहां के डुमरांव से एक छात्रा लेकर रघुनाथपुर जाने के लिए अपर इंडिया एक्सप्रेस में सवार होने जा रही थी। इसी समय ट्रेन के गेट पर पहले से सवार कुछ लफंगों ने उसके साथ छेडख़ानी की। छात्रा ने इसका विरोध किया।


समझाने पर भी नहीं माने लफंगे
छेडख़ानी को लेकर लफंगों व छात्रा के बीच कहासुनी हो गई। ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करवाने का प्रयास किया। इसके बावजूद भी जब लफंगे नहीं माने तो छात्रा अकेली ही उनपर टूट पड़ी। इसके बाद शोर सुनकर छात्रा के साथी छात्र भी वहां पहुंच गए। इसके बाद छात्रों की लफंगों से जमकर मारपीट हुई। देखते ही देखते लड़ाई में दोनों तरफ से लात-घूंसे व बेल्ट चलने लगे।

लफंगो की हुई जमकर धुनाई
हालांकि छात्रा के साथ रोजाना पढऩे जाने वाले छात्रों की संख्या ज्यादा थी, लिहाजा उन्होंने छेडख़ानी करने वालों की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद लफंगो को लड़की से माफी मांगनी पड़ी जिसके बाद उनको छोड़ दिया गया। यह वाकया शांत होने के बाद छात्रा भी आगे रघुनाथपुर स्टेशन पर उतर कर चली गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें