बुधवार, 23 मार्च 2016

Salman Khan signs ’Bigg Boss 10’ After contract at 30% Fee Hike!

#BIGG BOSS 10: सलमान की फीस जानकर आप भी रह जाएंगे दंग 

बिग बॉस सीजन का काउंट-डाउन पिछले सीजन के खत्म होने के साथ ही शुरू हो गया था। जी हां, इस बार बिग बॉस के घर के अंदर खास नहीं आम लोग नजर आएंगे। कलर्स चैनल ने इसके लिए शुरू से ही एक कैम्पेन भी चलाया है, जिसके तहत इंटरेस्टेड प्रतियोगियों को अपनी एक तीन मिनट की वीडियो क्लिप चैनल को भेजनी होगी कि वो क्यों इस शो पर आना चाहते हैं।



दूसरी ओर यह भी फाइनल हो गया है कि बिग बॉस सीजन-10 को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। इसके चलते लोगों में शो को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। हालांकि पहले सलमान इस सीजन को होस्ट करेंगे या नहीं, इस पर संशय बना हुआ था, लेकिन अब चैनल और सलमान के बीच डील फाइनल हो गई है।

बता दें कि पिछले छह साल से लगातार सलमान बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं और हर साल जैसे ही शो खत्म होता है, वैसे ही अटकलों का बाजार गरम हो जाता है कि सलमान अगले सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें भी आई थीं कि शायद सलमान अब बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे, क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर के साथ एक स्वीडिश शो द फार्म का इंडियन वर्जन लेकर आ रहे हैं। लेकिन आखिरकार बिग बॉस सीजन-10 को लेकर सारी अटकलें साफ हो गई हैं।

तीस फीसदी बढ़ी फीस...
सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शो के प्रोड्यूसर्स इस बार सीजन 10 के लिए सलमान की फीस 30 फीसदी तक बढ़ा रहे हैं। एक अनुमान के तौर पर बिग बॉस सीजन 9 में सलमान की एक एपिसोड की फीस लगभग 6 से 8 करोड़ रुपए थी। यदि फीस में 30 परसेंट का इजाफा हुआ, तो फीस हो जाएगी 8 से 10 करोड़ रुपए। यानी सलमान को सीजन-10 के एक एपीसोड के 10 करोड़ मिलेंगे। अब आप ही गधित लगाइए कि पूरे शो के दौरान सलमान कितने एपीसोड में नजर आते हैं। हमारे हिसाब से सौ करोड़ से ऊपर की कमाई...। शो के प्रोड्यूसर्स सलमान को खोना नहीं चाहते, क्योंकि सलमान खुद ही इस शो के सबसे बड़े स्टार अट्रेक्शन हैं, इसलिए वो बिना कोई मोल-भाव किए सलमान की फीस बढ़ाने को राजी हो गए हैं। वैसे भी यह सभी जानते हैं कि सलमान के नाम पर यह शो बेहिसाब टीआरपी बटोरता है। मौजूदा दौर में सलमान हाईएस्ट पेड टीवी शो होस्ट हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें