शुक्रवार, 25 मार्च 2016

An journalist asked Sunny Leone, How much charges for ’Night Programmes’

सनी लियोन ने रिपोर्टर को मारा थप्पड़, मगर क्यों? जानिए, पूरा सच 

देशभर में गुरुवार को होली की धूम रही। बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने स्टाइल में होली सेलिब्रेट की। किसी ने अपने घर में अपने परिवार के साथ होली खेली, तो किसी ने अपने दोस्तों के साथ मस्ती की। कई स्टार्स तो ऐसे भी थे, जो कॉन्सर्ट करने में भी व्यस्त रहे। उन्हीं में से एक हैं सनी लियोन। उनका कार्यक्रम सूरत में था। वो गुरुवार को कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सूरत पहुंचीं। वहां उनका दीदार करने के लिए युवाओं में जबरदस्त के्रज रहा। लेकिन भीड़ में कुछ ऐसे भी थे, जो सनी को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। अब सनी ठहरीं एक पोर्न स्टार...हजारों की भीड़ में जहां उनके फैन थे, वहीं उनमें से कुछ मनचले भी थे...उनका व्यवहार सनी को रास नहीं आया। हालांकि इस बीच सनी ने उन हजारों फैन्स को निराश नहीं किया, जो वाकई उन्हें देखने आए थे। लिहाजा सनी ने हाथ उठाकर सबका अभिवादन किया। फ्लाइंग किस भी किया। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि वह सनी को भी सहन नहीं हुआ और गुस्से में आकर एक लड़के को जोर का थप्पड़ जड़ दिया।




दरअसल, हुआ यूं कि होटल में एक लड़के ने उनसे कुछ ऐसा सवाल कर दिया, जो बेहद अश्लील और अभद्र था। इस पर सनी गुस्से से लाल-पीली हो गईं। आव देखा, ना ताव...उस शख्स को चांटा मार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बातया कि ये लड़का प्रोगाम मैनेजमेंट का आई कार्ड लेकर पहुंचा था। इस वाकये के बाद सनी इतनी अपसेट हो गई थीं कि उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से भी इनकार कर दिया। लेकिन बाद में उन्होंने समझदारी दिखाते हुए आयाजकों को निराश नहीं किया और कार्यक्रम को पूरा किया।

सवाल, जिस पर भड़कीं सनी...
एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, रिपोर्टर ने सनी से पूछा कि पहले आप पोर्न स्टार थीं और अब फिल्म स्टार हैं, तो अब आप नाइट प्रोग्राम का कितना चार्ज करती हैं? सवाल शायद सनी को समझ नहीं आया, इसलिए उन्होंने सवाल को दोहराने के लिए कहा। रिपोर्टर ने अपना सवाल दोहराया...इस बार सनी को न सिर्फ सवाल समझ में आया, बल्कि तुरंत रिपोर्टर के गाल पर एक थप्पड़ जड़ दिया। इस मौके पर सनी के पति डेनियल भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, हम पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे, क्योंकि उस शख्स को जवाब सनी ने दे दिया है। लेकिन वहां उनके साथ जो कुछ भी हुआ, उसके बाद वो गुजरात आने से पहले जरूर सोचेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें