शुक्रवार, 18 मार्च 2016

India vs Pakistan : Imran Khan gives winning mantra to MS Dhoni

Ind vs Pak : इमरान खान ने दिया धोनी को जीत का मंत्र 

टी20 विश्व कप के बेहद रोमांचक और बेहद अहम मैच ट्रेडीश्नल राइवल्स टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच शनिवार शाम को खेला जाना है। इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के हाथों मात खाए बैठी टीम इंडिया को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जीत का मंत्र दिया है।



कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले जाने वाले इस हाई वोल्टेज मैच से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने कैप्टन कूल एमएस के लिए कहा कि भले आप पहला मैच हार गए हों, लेकिन इस बड़े मुकाबले से पहले परिणाम को भूल कर मैदान पर उतरें और जीत की सभी रणनीतियों को मैदान पर लागू करें।

पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर भले ही इस मैच में पाकिस्तान टीम को फेवरेट मानते हों, लेकिन इमरान खान की राय उनसे अलग है। उन्होंने कहा कि भारत को होम ग्राउंड का फायदा मिलेगा। धोनी को जीत का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि धोनी जीत की स्ट्रैटेजी बनाएं और मैदान पर उसे लागू करें हार और जीत के परिणाम को नजरअंदाज करते हुए मैदान पर उतरें और सोचें कि जीतने के बाद क्या होगा।

खान ने यह भी कहा कि वे कल मैच से पहले पाक टीम के खिलाड़ी से मिलेंगे और जीत का मंत्र देंगे। कोलकाता के ईडन गार्डंस में पाकिस्तान कभी भारत से नहीं हारा, इस अनोखे रिकॉर्ड को देखते हुए खान ने कहा कि भले विश्व कप में पाकिस्तान भारत से कभी नहीं जीता, लेकिन इस बार पाक टीम अपना रिकॉर्ड ठीक करने उतरेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें