मंगलवार, 22 मार्च 2016

Chunky Pandey to play double role in ’Housefull 3’

हाउसफुल-3 में डबल नजर आएंगे चंकी पांडे

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे को फिल्म हाउसफुल-3 में डबल नजर आएंगे। अरे, डबल का मतलब हट्टे-कट्टे, मोटे-ताजे से नहीं, बल्कि हाउसफुल-3 में चंकी आखिरी पास्ता और आखिरी आस्था की भूमिका यानी डबल रोल में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। हाल ही एक अवॉर्ड समारोह में चंकी ने मीडिया को बताया, मैं हाउसफुल-3 में हूं। मैं आखिरी पास्ता हूं और इस फिल्म में मैं दोहरे किरदार में हूं। मेरे दूसरे किरदार का नाम आखिरी आस्था है।



चंकी ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में और भी जानकारी साझा की, जिसका निर्देशन साजिद-फरहाद सामजी द्वारा किया जाएगा। अभिनेता ने हाउसफुल और हाउसफुल-2 में भी आखिरी पास्ता का किरदार निभाया था।

अपने नए किरदार आखिरी आस्था के बारे में बात करते हुए चंकी ने कहा, वह आस्था चैनल का मालिक है और एक ज्योतिषी बनना चाहता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में हैं। चंकी से जब अन्य फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मैं यह फिल्म पाकिस्तान मैं बनी है नाम की फिल्म कर रहा हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें