शुक्रवार, 18 मार्च 2016

Hrithik Roshan has broken his silence on his alleged affair with Kangana

कंगना मुद्दे पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, बताई फसाद की जड़

अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ चल रही कानूनी लड़ाई पर अब तक चुप्पी साधे हुए थे। उन्होंने गुरुवार को चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फसाद की जड़ उनके नाम से चल रहा फर्जी ईमेल एड्रेस है, जिससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। ऋतिक ने एक आधिकारिक बयान में कहा, जब कोई निजी बात सार्वजनिक हो जाती है, तो अटकलें व अनावश्यक विवाद तूल पकड़ लेते हैं, क्योंकि आम लोग पूरी सच्चाई से वाकिफ नहीं होते हैं।



उन्होंने कहा, मैंने इस मामले से जुड़े सभी लोगों का मान रखते हुए इस मामले को व्यक्तिगत बनाए रखने के लिए कानूनी रास्ते को चुना। एक व्यक्तिगत कानूनी नोटिस की विषयवस्तु को जाहिर करना नैतिकता का उल्लंघन है...एक वक्त ऐसा आता है, जब व्यक्ति को अपने नाम, परिवार व छवि को बचाने के लिए चुप्पी तोडऩी पड़ती है।

ऋतिक ने यह भी कहा कि एचरोशन ऐट दी रेट ईमेल डॉट कॉम उनका ईमेल आईडी नहीं है। उन्होंने कहा, मुख्य बात यह है कि मेल आईडी एचरोशन ऐट दी रेट ईमेल डॉट कॉम मेरा नहीं है। मुझे पता चला था कि कोई मेरे नाम का सहारा लेकर बातचीत कर रहा है और मैंने इस मामले में 12 दिसंबर, 2014 को मुंबई साइबर अपराध शाखा में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। मेरा इस आईडी से कोई लेना-देना नहीं है।"

यह सारा मामला कंगना के ऋतिक को अपना सिली एक्स बताने पर शुरू हुआ। दरअसल कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि सिली एक्स ध्यान खींचने के लिए मूखतापूर्ण चीजें क्यों करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें