बुधवार, 23 मार्च 2016

Shah Rukh Khan Will Play A Dwarf In Anand L. Rai’s Next!

शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म फैन बनकर तैयार है। साथ ही रईस की शूटिंग भी जोरों पर चल रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म भी जल्द कम्प्लीट हो जाएगी। इन दिनों बॉलीवुड में शाहरुख की अगली फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि किंग खान ने आनंउ एल राय की फिल्म साइन की है, जबकि शाहरुख का कहना है कि जब कोई फिल्म साइन करूंगा, तो बताऊंगा। सूत्रों की मानें, तो मौजूदा दौर में छह ऐसे निर्देशक कतार पर हैं, जो शाहरुख को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। इनमेंसे दो निर्देशकों की कहानियों को एसआरके को पसंद भी आ गई हैं, लेकिन वो इनके साथ काम करेंगे, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।



हाल ही हुए एक अवॉर्ड शो में जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या वे आनंद एल. राय की फिल्म में काम कर रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा, अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है, लेकिन आनंद जैसे निर्देशक के साथ काम करना खुशी की बात होगी। वहीं इम्तियाज अली के सवाल पर शाहरुख कहा कि, इम्तियाज से फिलहाल किसी फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।
चर्चा है कि यदि आनंद की फिल्म में शाहरुख काम करते हैं, तो इस फिल्म में वो बौने के रोल में नजर आ सकते हैं। इस बारे में आनंद ने बताया कि यह सिर्फ एक बौने की कहानी नहीं है, बल्कि यह एक मनोरंजक और दिलचस्प प्रेम कहानी है। आनंद ने आगे कहा, मेरी फिल्म में शाहरुख हों और उसमें रोमांस न डालूं, तो मैं मूर्ख ही कहलाऊंगा।

जहां तक इम्तियाज अली के साथ शाहरुख के काम करने की बात है, तो अभी तक कुछ फाइनल नहीं है। हां, यदि इनका मिलन होता है, तो कहानी के अनुसार शाहरुख पहली बारे पर्दे पर सरदार के रोल में नजर आ सकते हैं। इनके अलावा करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, रोहित शेट्टी और फराह खान से भी बातचीत चल रही है। वैसे इन दिनों शाहरुख रईस के साथ-साथ गौरी शिंदे की अनाम फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें