रविवार, 20 मार्च 2016

Serial ’Bhabhiji ghar par hain’ makers send legal notice to the shilpa shinde

अंगूरी भाभीजी घर से क्यों भागीं...जानिए इसके पीछे का पूरा सच

छोटे पर्दे के चर्चित हास्य धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं! की निर्माता कंपनी एडिट द्वितीय ने धारावाहिक की मुख्य कलाकार शिल्पा शिंदे को एक कानूनी नोटिस भेजा है। आरोप है कि शिल्पा यानी अंगरी भाभीजी काफी दिनों से गायब हैं...उन्होंने धारावाहिक के लिए शूटिंग करनी बंद कर दी है और किसी अन्य प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। एडिट द्वितीय के प्रमुख बेनफेर कोहली का कहना है कि शिल्पा ने बार-बार कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन किया है।

खुल्लम-खुल्ला उल्लंघन...
कोहली ने कहा, वह लगातार कॉन्ट्रेक्ट तोडऩे वालों में से हैं, इसलिए हमने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है। हम उनके खिलाफ जरूरी कदम उठाएंगे, जो हमारी वकीलों की टीम ने हमें बताए हैं। वहीं, यह भी दावा किया जा रहा है कि शिल्पा द कपिल शर्मा शो से जुडऩे जा रही हैं। भाभी जी घर पर हैं! के निर्माता के अनुसार, शिल्पा का ऐसा करना कॉन्ट्रेक्ट का खुल्लम-खुल्ला उल्लंघन है।


कठपुतली की तरह नचाया...
शिल्पा एंड टेलीविजन के धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं! में अंगूरी का किरदार निभाकर रातोंरात मशहूर हुई हैं। उनका दावा है कि प्रोडक्शन हाउस ने उनसे कठपुतली की तरह काम कराया और उनके साथ एक विशेष कॉन्ट्रेक्ट करना चाहता है। शिल्पा ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी सेट पर काम करने को लेकर नखरे नहीं किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें