शुक्रवार, 25 मार्च 2016

’Godfather’ Salman Khan soon to launch another newcomer

एक और दोस्त के बेटे के गॉडफादर बने सलमान खान


बॉलीवुड में कुछ लोगों के लिए सलमान खान भाई हैं, दबंग खान हैं, लेकिन वो इंडस्ट्री में गॉडफादर के तौर पर भी पहचाने जाते हैं। जी हां, अब तक दर्जन भर से ज्यादा लोगों को सलमान लॉन्च कर चुके हैं। इनमें से कई नाम ऐसे हैं, जो इस समय बॉलीवुड में टॉप सितारों में शुमार हैं। पिछले साल आई हीरो फिल्म से उन्होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को लॉन्च किया। अब एक और दोस्त के बेटे को लॉन्च करने की तैयारी जोरों पर है। वह न्यूकमर है जहीर। बताया जाता है कि जहीर उनके एक करीबी दोस्त का बेटा है। जहीर को पंजाबी फिल्म जट्ट एंड जूलियट के हिंदी रीमेक से लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह पंजाबी फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी, जिसमें दिलजीत दोसांझ और नीरू बावजा मुख्य भूमिका में थे। जब हिमेश रेशमिया ने सलमान को इसकी कहानी सुनाई, तो उन्हें फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई



हिंदी में बदल जाएगी कहानी...
सूत्रों की मानें, तो हिंदी रीमेक में कई बदलाव में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में 5-6 गाने हो सकते हैं। फिल्म में लीड रोल तो न्‍यूकमर जहीर निभाएंगे, लेकिन फिलहाल अभिनेत्री के नाम का कोई खुलासा नहीं किया गया है। सुनने में आया है कि हीरोइन भी कोई नहीं लड़की ही होगी।


सलमान ने जिन्हें लॉन्च किया...
दबंग सलमान ने अब तक जिन सितारों को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया है, उनमें सोमी अली, कैटरीना कैफ, जरीन खान, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, स्नेहा उलाल, सना खान, भूमिका चावला जैसे नाम प्रमुख हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें