बुधवार, 23 मार्च 2016

Dell Back to school offers laptop on emi, PC for Re 1

Re 1 दो और EMI पर खरीदो Dell का Laptop और PC


दुनिया की प्रमुख लैपटॉप और कंप्यूटर बनाने वाली कंपनी Dell ने बैक टू स्कूल 2016 नाम से नई स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम तक तहत आप केवल 1 रुपए के डाउनपेमेंट पर डैल का लैपटॉप और पीसी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने दो साल की ईएमआई पर ब्याज नहीं लगाने की भी घोषणा की है। कंपनी ने यह अभियान अपनी बिक्री बढ़ाने और स्टूडेंट्स को कंप्यूटिंग के प्रति जागरुक करने के लिए शुरू किया है।




अब तक ये गैजेट हो चुके हैं सस्ते में लॉन्च -
11 इंच का टैबलेट मात्र 399 रूपए में

होली ऑफर्स के दौरान सबसे तगड़ा ऑफर किड्स जंबो टैबलेट पर दिया जा रहा है। यह टैबलेट दिखने में एपल आईपेड जैसा लगता है। 11 इंच की स्क्रीन वाले इस टैबलेट पर 60 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत यह टैबलेट लेना आपके लिए बहुत ही फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

इसमें 11 इंच की डिस्पले स्क्रीन दी गई है। इसमें वर्ड लर्निंग, लैटर लर्निग, पियानो कीबोर्ड, क्वेश्चन एंड आंसर आस्क, एल्फाबेट सॉन्ग प्ले, नंबर सॉन्ग प्ले, वर्ड स्पेल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह टैबलेट कई सारे कई सारे बॉडी कलर्स में उपलब्ध है।

251 रुपए में स्मार्टफोन Freedom 251
फ्रीडम 251 में खास फीचर्स के तौर पर 4 इंच क्यूएचडी आईपीएस डिस्पले स्क्रीन, ड्यूल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड 5.1, एंड्रॉयड लॉलीपॉप ओएस, 3जी कनेक्टिविटी, 1.3 गीगाहर्त्ज क्वॉडकोर, 8 जीबी इंटरनल मेमोरी, 3.2 एमपी रीयर कैमरा, 0.3 एमपी सेल्फी कैमरा तथा 1450 एमएएच बैटरी दिए गए हैं। नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स ने महज 251 रूपए में स्नह्म्द्गद्गस्रशद्व 251 स्मार्टफोन लॉन्च भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा दिया।

598 रूपए में मिल रहा है कंप्यूटर
"चिप" नामक यह कंप्यूटर हालांकि एक डेव बोर्ड है लेकिन इसके फीचर्स किसी कंप्यूटर से कम नहीं है। इस कंप्यूटर की कीमत 598 रूपए रखी गई है। इस चिप कम्प्यूटर को इस्तेमाल में लाने के लिए आपको मॉनिटर की जरूरत होगी। साथ ही, कीबोर्ड या माउस में से किसी एक को यूएसबी और किसी एक को वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करना होगा। ऑडियो और वीडियो आउटपुट पोर्ट से आप मॉनिटर को आउटपुट देंगे। इस तरह आप दुनिया के सबसे सस्ते कम्प्यूटर को इस्तेमाल में ला सकते हैं। यह कंप्यूटर इंटरनेट, वाई-फाई तथा ब्लूटुथ जैसे फीचर्स से लैस है। इसके जरिए गेम भी खेले जा सकते हैं।

मात्र 99 रूपए में उतारा VR हेडसेट
चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान निर्माता वनप्लस ने अब तक का सबसे सस्ता वर्चुअल रियलिटी हेडसेट लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे वनप्लस कार्डबोर्ड नाम से 99 रूपए की कीमत में पेश किया है। इसे अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। गूगल स्टोर पर उपलब्ध कई गेम्स खेलने समेत नए प्लेसेज देखने का इसमें शानदार एक्सपीरियंस लिया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें