सोमवार, 21 मार्च 2016

And now Kapil Sharma’s statue to be created at Madame Tussaud’s!

MADAME TUSSAUD: और अब कपिल शर्मा भी बनेंगे मोम का पुतला?

भारतीय टीवी के कॉमेडियन कपिल शर्मा का कद सिर्फ भारत में ही नहीं बढ़ा, बल्कि वो सात समंदर पार भी काफी लोकप्रिय हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में अब कपिल शर्मा भी नजर आएंगे। जी हां, एक अंग्रेजी वेबसाइट ने दावा किया है कि अब मैडम तुसाद म्यूजियम में कॉमेडियन कपिल शर्मा का मोम का पुतला लगाया जाएगा। यदि ऐसा होता है, तो कपिल भारत के पहले टीवी स्टार होंगे, जिनका पुतला इस म्यूजियम में शोभा बढ़ाएगा।



गौरतलब है कि हाल ही मैडम तुसाद म्यूजियम की टीम भारत दौरे पर आई थी और इस दौरान टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला लगाने के लिए उनका मेजरमेंट लिया था। बताया जाता है कि जिस टीम ने प्रधानमंत्री का मेजरमेंट लिया है, उसी टीम ने मुंबई के जे. डब्ल्यू मैरियट होटल में कपिल शर्मा का मेजरमेंट भी लिया है। यह भी खबर है कि कपिल के पुतले पर काम शुरू हो चुका है और साल के आखिर तक उनका पुतला बनकर तैयार हो जाएगा। यानी जल्दी ही लोग उन्हें म्यूजियम में भी देख सकेंगे।

फोब्र्स की लिस्ट में कपिल...
बता दें कि कपिल बिजनेस मैगजीन फोब्र्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इंडियन सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीन बार जगह बना चुके हैं। 2013 में वो 93वीं पोजीशन पर थे और 2014 में 33वीं पोजीशन पर, जबकि 2016 में इस लिस्ट में उनका नाम 27वीं पॉजिशन पर आया।

और अब द कपिल शर्मा शो
जनवरी में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से अलग होने के बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ एक नए शो की योजना बनाई और हमेशा सुर्खियों में रहे। शो का नाम है द कपिल शर्मा शो। यह शो 23 अप्रेल से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सोनी टीवी प्रसारित होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें