सोमवार, 28 मार्च 2016

When Anushka defeating the rival wrestler

देखिए PHOTO, जब अनुष्का ने प्रतिद्वंद्वी पहलवान को चटाई धूल - 

पिछले दशक में आई फिल्म चक दे इंडिया में शाहरुख खान महिला हॉकी टीम के कोच बने थे और टीम को जिताने के लिए पूरी कोशिश करते हैं, जो अंत में रंग लाती है। वैसे ही अब आमिर खान की फिल्म दंगल को दर्शकों के बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आमिर एक पहलवान की भूमिका में दिखेंगे। उधर, सलमान खान की फिल्म सुल्तान की कहानी के बारे में लोगों को अभी ज्यादा कुछ पता नहीं है। इस फिल्म अनुष्का शर्मा दिखाई देंगी। कुछ जारी हुए फिल्म के फोटो तो यह बता रहे हैं कि अनुष्का रिंग में कुश्ती करती दिखेंगी। अनुष्का ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम में एक फोटो साझा की है, जिसमें वो अपने प्रतिद्वंद्वी को पटखनी देते हुए नजर आ रही हैं।



गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान भी पहलवान की भूमिका में दिखाई देंगे। अली अब्बास जफर इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सलमान खान ने अपना वजह काफी बढ़ाया है। यहां तक कि अनुष्का ने भी पहलवान की भूमिका के लिए छह महीने का प्रशिक्षण लिया है। सुल्तान 8 जुलाई को रिलीज होगी।

हिंदी सिने जगत में महिला एथलीटों पर फिल्म बनाने का चलन जोरों पर है। दरअसल, मुंबइया फिल्ममेकर्स भेड़चाल की तरह काम करते हैं। एक सब्जेक्ट हिट हो जाता है, तो देखते-देखते उस विषय पर फिल्मों की बाढ़ आ जाती है। ऐसी फिल्में पसंद भी की जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा के मैरिकॉम के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। लोगों ने देश के लिए तमाम मैडल जीतने वाली मैरिकॉम की जिंदगी पर बनी इस फिल्म की खूब प्रशंसा की और उसके बाद से निर्माता-निर्देशकों में ऐसी फिल्में बनाने का उत्साह चरम पर है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें