सोमवार, 21 मार्च 2016

CAB honours India, Pakistan cricket greats

मैच से पहले CAB ने सचिन समेत कई दिग्गजों को सम्मानित किया

बंगाल क्रिकेट एसोशियसन (सीएबी) द्वारा आईसीसी वर्ल्ड टी20 के भारत-पाकिस्तान सुपरहिट मुकाबले से पहले दोनों देशों के दिग्गज क्रिकेटरों का सम्मान किया गया। सम्मान समारोह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी उपस्थित हुई थी।



समारोह के दौरान बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) ने भारत की ओर से सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सहवाग और सुनील गावस्‍कर का सम्‍मानित किया गया जबकि पाकिस्‍तान की तरफ से इमरान खान, वसीम अकरम और वकार यूनुस को सम्मनित किया गया। सम्मान के तौर पर क्रिकेटरों को स्‍मृति चिन्‍ह प्रदान किए गए। इन दिग्‍गज क्रिकेटरों को खेल में उनके उल्‍लेखनीय योगदान के कारण सम्‍मानित किया गया।

पाकिस्तान के महान क्रिकेटर इमरान खान ने इतने भव्य स्वागत और जबर्दस्त आत्मीयता के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि यह मैच बहुत शानदार होगा और इसका परिणाम वहीं होगा जो मेरे द्वारा यहां खेले गए अंतिम मैच के समय रहा था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आईसीसी, बीसीसीआई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल हर क्रिकेट मैच के आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि यहां पूरी तरह की सुरक्षा व्यवस्था मुहैया की जाएगी। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन और सचिन तेंडुलकर ने भी संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें