बुधवार, 13 अप्रैल 2016

Amrapali Controversy: Dhoni Defends Shahrukh

आम्रपाली विवाद में धोनी के समर्थन में उतरे शाहरुख खान



नई दिल्ली। आम्रपाली बिल्डर विवाद में घिरे टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को बॉलीवुड से साथ मिला है। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने विज्ञापन के मसले पर बिना नाम लिए धोनी का बचाव किया है। शाहरुख खान का कहना है कि सितारों को किसी ब्रैंड का विज्ञापन करने से पहले उसे अच्छी तरह से जांच लेना चाहिए। किसी भी सामान की गुणवत्ता के लिए सिर्फ सितारे ही जिम्मेदार नहीं है। इसके लिए सरकार और विशेषज्ञों की राय ली जानी चाहिए। शाहरुख खान ने ये बात उस वक्त कही जब वे अपनी अपकमिंग मूवी फैन के प्रमोशन के लिए नोएडा आए थे। गौरतलब है कि शाहरुख खान महाशगुन बिल्डर के ब्रांड एंबेसडर हैं।



आम्रपाली बिल्डर्स के ब्रांड एंबेसडर महेन्द्र सिंह धोनी की हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हुई थी। इसके बाद धोनी ने कहा था कि वो इस संबंध में बिल्डर से बात करेंगे और बिल्डर को अपने वादे पूरे करने चाहिए। दरअसल ये पूरा मामला तब सामने आया जब आम्रपाली बिल्डर्स की लेट लतीफी से परेशान लोगों ने धोनी से बिल्डर के वादे पूरा ना करने की शिकायत की थी।


आम्रपाली बिल्डर ने वादे के मुताबिक लोगों को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में घर और सुविधाएं नहीं दी तो खरीदारों ने धोनी को घेर लिया। धोनी से लोगों ने आम्रपाली बिल्डर से नाता तोडऩे के लिए कहा। नोएडा में आम्रपाली के अलावा यूनिटेक जैसी कंपनिया भी ग्राहकों को समय पर घर नहीं दे पा रही है। यूनिटेक बिल्डर्स के प्रोजेक्ट पर तलवार लटकी हुई है। बिल्डर्स ने अभी तक जमीन के पैसे नहीं चुकाए हैं।



यह भी पढ़े : आधी रात को सलमान खान से मिलने पहुंचे धोनी,साथ में थी साक्षी
यह भी पढ़े : अधूरा निर्माण बन रही बिल्डिरों की पहचान, धोनी और अखिलेश भी हुए शिकार
यह भी पढ़े : IPL 9 का इससे बेहतर आगाज नहीं हो सकता था- धोनी
यह भी पढ़े : IPL 9 : धोनी की टीम के जीतने के बाद साक्षी ने ऐसे मनाया जश्न

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें