बुधवार, 13 अप्रैल 2016

IS attack on India with fighters from Pakistan and Bangladesh both sides

IS ने रची भारत पर दोतरफा हमले की साजिश, हिंदू निशाने पर



नई दिल्ली। दुनिया के सबसे खूंखार माने जाने वाले आतंकवादी संगठन आईएस के निशाने पर भारत आ गया है। आईएस ने भारत के हिंदुओं को खुली धमकी दी है। आतंकी संगठन ने अपनी मैग्जीन दाबिक में भारत पर दो तरफा हमले की धमकी दी है।




पाक-बांग्लादेश से घुसकर करेंगे हमलाः अबू इब्राहिम
बांग्लादेश में आईएस आतंकियों के चीफ शेख अबू इब्राहिम अल हनीफ का एक इंटरव्यू भी मैग्जीन में पब्लिश किया गया है। इसमें लिखा गया है कि आईएस भारत में बांग्लादेश और पाकिस्तान के बॉर्डर से घुसकर गुरिल्ला हमला करेगा। इस मैग्जीन में आईएस के कमांडर ने हिंदुओं को खुली चेतावदी दी है। अबू इब्राहिम ने कहा कि भारत में हिंदू, मुस्लिमों और इस्लाम के खिलाफ लड़ाई छेड़ रखे हैं। हिंदू मुस्लिमों को खुले आम निशाना बना रहे हैं। बांग्लादेश में कुछ मुस्लिम हैं जो इस्लाम के खिलाफ काम कर रहे हैं।


दोतरफा छेड़ेंग गुरिल्ला वार
अबू इब्राहिम ने कहा कि बंगाल में तैयार किए जाने वाले जिहादी भारत पर दोतरफा गुरिल्ला वार छेड़ेंगे। इस काम में उनकी मदद भारत में मौजूद मुजाहिदीन करेंगे, म्यामांर में हमने पहले ही जिहाद को मजबूत किया है। बांग्लादेश की शेख हसीना सरकार पर निशाना साधते हुए आतंकी सरगना ने कहा कि यहां की सेक्युलर सरकार की वजह से ऊंचे पदों पर हिंदुओं का बोलबाला बढ़ रहा है, जो कि गलत है। बांग्लादेश में रहने वाले हिंदू भारतीय खुफिया एजेंसी की मदद करते हैं और मुस्लिमों के खिलाफ सूचनाएं देते हैं। वहीं खुफिया एजेंसी का कहना है कि यह आईएस का प्रोपेगैंडा वॉर है।







यह भी पढ़े : दिल्ली में IS की महिला एजेंट कर सकती है बड़ा हमला, अलर्ट जारी
यह भी पढ़े : फिर दिखा आईएस का खूंखार चेहरा, 4 लोगों को सरेआम गोली मारी
यह भी पढ़े : आईएस में भर्ती करने वाला पुणे हवाई अड्डे से गिरफ्तार

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें