मंगलवार, 12 अप्रैल 2016

Pratyusha Banerjee's boyfriend Rahul Raj Singh gets interim bail

PRATYUSHA CASE: बॉयफ्रैंड राहुल राज को राहत...कोर्ट से मिली जमानत



मुंबई। अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की सुसाइड केस में राहुल राज सिंह को अंतरिम जमानत मिल गई है। बता दें कि मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने 30 हजार के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी। कोर्ट के इस फैसले से टीवी इंडस्ट्री सकते में है। दरअसल, प्रत्युषा के परिवार वालों ने राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था, जबकि वहीं राहुल के पिता ने आरोप लगाया था कि दोनों के बीच झगड़ा होता था। दोस्तों ने आरोप लगाया था कि राहुल प्रत्युषा को धोखा दे रहा था और उसके पैसे का भी इस्तेमाल कर रहा था। इतना ही नहीं, राहुल राज के शादीशुदा होने की खबर भी है।



उसकी एक्स गर्लफ्रैंड ने भी राहुल पर कई सारे आरोप मढ़े हैं। एक तरह से सबकुछ राहुल के खिलाफ था, बावजूद इसके राहुल को अंतरिम जमानत मिलना इस बात की ओर इशारा करता है कि पुलिस के पास दोनों पक्ष और दोस्तों के बयानों के अलावा और कोई सबूत नहीं हैं।

गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने राहुल से शुरुआत में ही कई घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। गोयाकि राहुल को सीने में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रत्युषा के पिता के आरोप पर राहुल राज के परिवार वालों ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उसे निर्दोष बताया था।

बहरहाल, प्रत्युषा के मौत की गुत्थी अभी भी उलझी हुई है। अब तक यह साफ हो नहीं पाया है कि प्रत्युषा ने किस वजह से आत्महत्या की। पुलिस अभी भी पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल राहुल को मिली जमानत के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है। अब सवाल यह उठता है कि प्रत्यूषा के परिवार वाले क्या कदम उठाते हैं? इस मामले में जैसे ही कुछ अपडेट होगा, उसकी खबर हम आप तक लगातार पहुंचाते रहेंगे।



यह भी पढ़े : प्रत्युषा बनर्जी की नौकरानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे
यह भी पढ़े : प्रत्युषा केस: राहुल राज को बड़ा झटका...वकील ने छोड़ा केस, कहा- झूठा है राहुल

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें