बुधवार, 6 अप्रैल 2016

Do We Have ISI Agent As PM ? Asks AAP Minister Kapil Mishra

दिल्ली सरकार के मंत्री ने पीएम मोदी को बताया ISI का एजेंट 

आप सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं। दिल्ली सरकार में पर्यटन और संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है कि क्या ISI एजेंट के तौर पर हमें पीएम मिला है?'। मिश्रा ने ये ट्वीट पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की JIT टीम को भारत आने की परमीशन देने और जांच के बाद उसके जवाब के विरोध में किया है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि जिस तरह पीएम भारत विरोधी ताकतों के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं, वे काफी गंभीर हैं।



पाकिस्तान के जाल में फंस गए हैं तो माफी मांग ले पीएम मोदी
दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर मोदी जी पाकिस्तान के जाल में फंस गए और उनसे गलती हो गयी तो माफ़ी मांग ले देश से और अगर जानते बूझते ऐसा किया है तो नीयत पर सवाल तो उठेंगे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शेर भी शेयर किया है वो कुछ इस तरह है कि कहनी है एक बात जरा सी मुल्क के पहरेदारों से, संभल के रहना अपने घर में छिपे हुए गद्दारो से। ISI को बुलाने का जवाब देना ही होगा।

ISI की रिपोर्ट से देश का अपमान, खून खौल रहा है
मिश्रा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि सर ISI को इस तरह बुलाने और देश का अपमान करवाने की जिम्मेदारी कौन लेगा? जवाबदेही किसकी? मेरे शब्दों की पीड़ा को समझिए। जब से ISI देश में बुलाई गई तब से बहुत गुस्सा आ रहा है, और अब ISI की रिपोर्ट से जो देश का अपमान हुआ है उससे खून खौल रहा है।

देश से बड़ा कोई नहीं
अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा ISI की रिपोर्ट पर बीजेपी चुप क्यों है। नवाज और मोदी के बीच क्या डील हुई है? मोदी देश से माफ़ी मांगे। ये देश का सवाल है। BJP- RSS में भी जो समझ रहे हैं कि मोदी जी ने देश को धोखा दिया है उन्हें अब बोलना होगा। देश से बड़ा कोई नहीं।

इस मामले पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि इस तरह के कमेंट से बचा जा सकता था। हालांकि उन्होंने कहा कि पीएम ने देश की फॉरेन पॉलिसी को परमानेंटली डैमेज कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें