मंगलवार, 5 अप्रैल 2016

Conform: Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Pregnant?

मीरा कपूर प्रेग्नेंट...शाहिद कपूर जल्द बनेंगे पापा? 

पिछले माह से चर्चा है कि मीरा कपूर प्रेग्नेंट हैं, लेकिन इस खबर की आधिकारिक पुष्टि न तो मीरा की ओर आई, ना ही शाहिद कपूर ने पापा बनने को लेकर कोई इशारा किया। अब एक बार फिर मीरा के प्रेग् नेंट होने और शाहिद के पापा बनने की खबर आ रही है। इस बार अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा के हाल ही किए गए एक इंस्टाग्राम पोस्ट से यह कन्फर्म माना जा रहा है कि मीरा ने प्रेग्नेंट होने की खबर का इशारा दिया है।



दरअसल, मीरा ने फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। मीरा ने उस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा-Two M's and a Bun say hey to bey-little M'... मीरा का अकाउंट प्राइवेट है, लेकिन मसाबा ने इस तस्वीर को रिपोस्ट किया है। हालांकि शाहिद की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। काफी दिन से इस बात की चर्चा थी कि शाहिद-मीरा नन्‍हे मेहमान के आने की तैयारी कर रहे हैं। चूंकि इस खबर पर जिस तरह से दोनों ने चुप्पी साध रखी है, उससे यह कन्फर्म हो जाता है कि दोनों के लिए गुड न्यूज है।

बता दें कि शाहिद-मीरा की की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। मीरा दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की छात्रा रही हैं, शादी के बाद ग्रैंड रिस्‍पेशन का भी आयोजन किया था। शाहिद इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म रंगून की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्‍म में उनके अलावा सैफ अली खान और कंगना रनौत भी मुख्‍य भूमिका में हैं। इसके बाद वह जल्‍द ही फिल्‍म उड़ता पंजाब में भी नजर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें