मंगलवार, 12 अप्रैल 2016

when I wanted to talk to Gauri and I talked her brother in a girl’s voice

शाहरुख ने खोला राज कि वो शादी से पहले लड़की क्यों बनते थे?



मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को 24 साल से अधिक समय बीत गया है। शाहरुख ने कहा है कि शादी से पहले गौरी के साथ बात करना आसान नहीं था। इसके लिए वह लड़कियों की आवाज निकालकर उनके परिजनों को बेवकूफ बनाकर गौरी से बात करते थे। शाहरुख अपनी फिल्म 'फैन' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने हास्य अभिनेता कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' की आगामी कड़ी में अपने निजी जीवन की कुछ बातें साझा की। सोमवार को इसकी शूटिंग हुई है।



कपिल ने शाहरुख से जब 'सेल्फी' संस्कृति के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, आज जैसे हमारे पास मोबाइल फोन हैं, उस समय हमारे पास सिर्फ लैंडलाइन टेलीफोन हुआ करते थे। इसलिए जब भी मुझे गौरी से बात करने का मन होता था, उसका भाई विक्रांत फोन उठाता था। तब मैं उससे लड़कियों की आवाज में बात करता था।

उन्होंने कहा, फोन पर मैं लड़कियों की आवाज में कहता था कि क्या मैं गौरी से बात कर सकता हूं और उसे लगता था कि फोन पर गौरी की कोई सहेली है। यहां तक कि आज भी उसे (विक्रांत) पता नहीं है कि लड़की की आवाज में हमेशा मैं ही फोन करता था। लेकिन यह एपिसोड देखने के बाद उन्हें पता चल जाएगा कि वह मैं ही हुआ करता था। शाहरुख फिल्म फैन में दो भूमिकाएं निभा रहे हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी। कपिल शर्मा का आगामी 'द कपिल शर्मा शो' 23 अप्रेल से शुरू होने जा रहा है।



यह भी पढ़े :  शाहरुख खान को क्यों पसंद नहीं है 'FAN' शब्द?
यह भी पढ़े : शाहरुख ने अपने बच्चों के फिल्मों में आने को लेकर किया खुलासा
यह भी पढ़े : DARR: तो उसका नाम सुनते ही बुरी तरह घबरा जाते हैं किंग खान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें