बुधवार, 6 अप्रैल 2016

FAN: Shah Rukh Khan’s heroine is the mother of three children

#FAN: तीन बच्चों की मां बनी शाहरुख खान की हीरोइन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फैन को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों फिल्म के जारी किए ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। चैनल्स पर फिल्म के गानों की धूम है। बता दें कि इसमें शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म फैन में शाहरुख के अलावा जो किरदार आकर्षण को केंद्र होगा, वह है फिल्म की हीरोइन। जी हां, मनीष शार्मा के डायरेक्शन में बनी फैन में शाहरुख एक ऐसी ऐसी अभिनेत्राी से रोमांस करते नजर आएंगे, जो तीन बच्चों की मां है...तलाकशुदा है। ये हैं मॉडल वलुश्चा डिसूजा। वो जिस उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, उस उम्र में अमूमन हीरोइन पर्दे से लगभग गायब होने लगती हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि वलुश्चा 33 साल की हैं और वो तीन बच्चों शनेल, ब्रुकलिन और सिएना की मां भी हैं। जब वो 19 साल की थी, तब उन्होंने 2002 में सुपरमॉडल मार्क रॉबिन्सन से शादी कर ली थी। यह शादी 2013 तक चली, उसके बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए।


सच हुआ हीरोइन बनने का सपना...
मूलत: गोवा की रहने वाली वलुश्चा ने बचपन से एक सपना देखा था कि वो बड़ी होकर हीराइन बनेंगी, जबकि उनके परिवार के किसी सदस्य का अभिनय से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। उनके परिवार में कोई एडवोकेट है, तो कोई डॉक्टर...। माता-पिता चाहते थे कि इन दोनों प्रोफेशन में से किसी एक प्रोफेशन में वलुश्चा अपना कॅरियर बनाए, लेकिन वलुश्चा को न तो लॉयर बनने में दिलचस्पी थी, ना ही डॉक्टर बनने में...।

जब वलुश्चा 10वीं क्लास में थीं, तो एक मोटिवेशनल लेक्चर सुनने गई थीं। सभी स्टूडेंट्स इकोनॉमिक्स, साइकोलॉजी अन्य सब्जेक्ट्स के बारे में पूछ रहे थे। उनसे जब कुछ पूछने को कहा गया, तो वलुश्चा ने पूछा कि बॉलीवुड में कैसे जा सकते हैं और सभी क्लास मेट्स उन पर हंसने लगे थे। वलुश्चा ने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। उन्होंने मॉडलिंग को कॅरियर के रूप में चुना और 2000 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया। फैशन इंडस्ट्री में वलुश्चा डिसूजा एक बड़ा नाम है...मॉडलिंग में उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई। वो अपने कॅरियर से खुश हैं। उनका मानना है कि वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा कुछ नहीं मिलता...।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें