गुरुवार, 7 अप्रैल 2016

Shiv Sena attacks Fadnavis over drought situation

सिर्फ भारत माता की जय बोलने से खत्म नहीं होगा सूखा: शिवसेना 

सूखे को लेकर चल रही समस्या के बीच शिवसेना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। सामना में लिखा गया है कि मुख्यमंत्री जी महाराष्ट्र में पानी के टैंकर पर पुलिस का पहरा बिठाने का वक्त आ गया है।



सामना में लिखा गया है कि महाराष्ट्र में पानी की कमी से सभी परेशान हैं। सिर्फ भारत माता की जय बोलने से सूखे की दाहकता को कम नहीं किया जा सकता। भारत माता की जय बोलने के लिए इंसान जिंदा रहने चाहिए। सामना के अनुसार फिलहाल सूखे से महाराष्ट्र का चित्र अस्वस्थ करने वाला है और यहां भारत माता की जय की राजनीति खत्म नहीं हो रहीं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणविस ने कहां है की कुर्सी छोडूंगा, लेकिन भारत माता की जय कहूंगा, यहीं बात अगर पानी दूंगा नहीं तो कुर्सी ठुकराउंगा, ऐसी कहीं होती तो और अच्छा होता।

गौरतलब है कि नासिक में पार्टी वर्कर्स की रैली में फड़णवीस ने कहा कि जो भारत माता की जय न बोले, उसे देश में रहने का कोई हक नहीं। उन्होंने कहा कि किसी में हिम्मत है कि देश में रहते हुए भारत माता की जय न कहे। हमें भारत माता की जय कहना ही होगा। अगर कोई भारत माता की जय नहीं कहता तो उसे इस देश में रहने का कोई हक नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें