सोमवार, 11 अप्रैल 2016

Pratyusha suicide case: Rahul ex-girlfriend Saloni reveals startling facts

प्रत्युषा सुसाइड केस: राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड ने किए चौंकाने वाले खुलासे


प्रत्युषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी राहुलराज सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा को भी 25 लाख का चूना लगाया था।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी राहुलराज सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा को भी 25 लाख का चूना लगाया था। पुलिस को दिए बयान में सलोनी शर्मा ने इसका खुलासा किया है। सलोनी शर्मा ने बांगुर नगर पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया। पुलिस इंस्पेक्टर दीपक फतंगारे ने सलोनी शर्मा का बयान दर्ज किया।





सलोनी ने पुलिस को राहुल के बारे में कई अहम जानकारियां दी। सलोनी ने बताया कि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू करने के नाम पर राहुल ने उससे और उसके पिता से 25 लाख रुपए ऐंठे थे। राहुल ये राशि लौटाने में आनाकानी कर रहा था। सलोनी के मुताबिक वह जब भी राहुल से मिली,उसका मकसद सिर्फ अपने पैसे लेना था। सलोनी ने आरोप लगाया कि राहुल पैसों के लिए लड़कियों से दोस्ती करता था। उनसे शादी के वादे करता और बाद में मुकर जाता था। सलोनी ने बताया कि प्रत्युषा की वजह से उसके और राहुल के रिश्ते में कड़वाहट आई थी।


सलोनी राहुल राज सिंह से शादी करना चाहती थी लेकिन दो साल पहले प्रत्युषा राहुल की जिंदगी में आ गई। राहुल ने इसकी जानकारी सलोनी को नहीं दी। सलोनी के मुताबिक वह और राहुल 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे। राहुल और सलोनी शादी करना चाहते थे।


इसकी जानकारी सलोनी के पिता को तब मिली जब उसका जन्मदिन था और जब राहुल को उसके घर बुलाया था। बकौल सलोनी राहुल राज सिंह के बारे में मेरे पिता ने प्रत्युषा के पिता को बहुत पहले जानकारी दे दी थी। मेरे पिता ने राहुल की लालची प्रवृत्ति और पैसों के लिए लड़कियों से दोस्ती करने के व्यवहार से अवगत करा दिया था। जिसे शायद प्रत्युषा के पिता ने नजरअंदाज कर दिया।


एक महीने पहले प्रत्युषा के घर हुए झगड़े के बारे में सलोनी ने बताया कि वो राहुल से अपने पैसे मांगने गई थी। इस दौरान राहुल से बहस हो गई। राहुल ने उसकी पिटाई कर दी। सलोनी ने भी राहुल को मारा। जब प्रत्युषा ने बीच बचाव की
कोशिश की तो वह भी चपेट में आ गई। बकौल सलोनी,मैंने अपने बचाव में ये सब किया था।


गौरतलब है कि प्रत्युषा के दोस्तों ने सलोनी पर प्रत्युषा को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि सलोनी शर्मा अक्सर प्रत्युषा से मारपीट करती थी। कोलकाता में जन्मी और पली बढ़ी सलोनी शर्मा एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई आई थी। उन्हें पहला ब्रेक फिरंगी बहू में मिला था। इस सीरियल में वे नेगेटिव भूमिका निभा रही थी।













यह भी पढ़े : प्रत्युषा बनर्जी की नौकरानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे
यह भी पढ़े : प्रत्युषा की मौत से दुखी महिला फैन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह भी पढ़े : Pratyusha case: एक दिन पहले दूसरी लड़की से साथ था राहुल

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें