बुधवार, 13 अप्रैल 2016

Kashmiri Girl Denied The Allegations On Army Officials

श्रीनगरः सेना के बचाव में आई लड़की, कहा- नहीं हुई छेड़खानी


लड़की ने खुद सामने आकर बताया कि मेरे साथ किसी जवान ने कोई छेड़खानी नहीं की, यह सेना को बदनाम की साजिश है

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सीमांत जिले कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में सेना के जवान पर लड़की से छेड़खानी के मामले को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। इसी बीच बुधवार को मामले में एक नया मोड़ आ गया। लड़की खुद सामने आई और कहा कि मेरे साथ किसी जवान ने कोई छेड़खानी नहीं की। यह सेना को बदनाम की साजिश है। लड़की ने बताया कि एक युवक ने पहले उसे थप्पड़ मारा था और फिर बाद में लोगों को इकट्ठा कर उन्हें उकसा दिया, जिससे माहौल खराब हो गया। वहीं सेना ने भी इस मामले को बदनाम करने की साजिश बताया है।



क्या हुआ था लड़की के साथ
मैं अपने स्कूल से वापस आ रही थी उसी वक्त मैंने अपन स्कूल बैग अपनी दोस्त को दिया और बाथरूम जाने लगी। तभी एक स्थानीय लड़का वहां आया और उसने मेरा बैग छीनने की कोशिश की, मैंने उस लड़के का विरोध किया तो उसने मुझे थप्पड़ मारा। तभी एक पुलिसवाला आया और मुझे पुलिस स्टेशन ले गया। बाद में उस लड़के ने और भी लड़कों भड़काया, जिससे माहौल खराब हो गया।

सेना का बयान

सेना ने अपने एक बयान में ये भी कहा है कि लड़की ने सेना पर छेडख़ानी का आरोप नहीं लगाया, छेड़छाड़ में कोई जवान शामिल नहीं है। इसके अलावा अलगाववादियों ने मंगलवार को कश्मीर बंद का ऐलान किया है जिसके चलते प्रशासन ने शहर के कई इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी है।

महबूबा ने दिए जांच के आदेश
फिलहाल राज्य की मुख्यंमत्री महबूबा मुफ्ती ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं, वहीं सेना ने भी अपने स्तर पर जांच का भरोसा दिया है।

एक नेशनल क्रिकेटर सहित तीन की मौत
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के सीमांत जिले में कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में छेड़छाड़ की घटना का विराध कर रहे ग्रामीणों के खिलाफ सेना की कार्रवाई में एक नेशनल लेवल के क्रिकेटर समेत तीन लोगों की मौत हो गई।



यह भी पढ़े : कश्मीर में आतंककारियों के खिलाफ अभियान फिर शुरू
यह भी पढ़े : सेना की गोली से क्रिकेटर सहित 3 की मौत, ऐसे शुरु हुआ था विवाद
यह भी पढ़े : कैट की महिला कर्मचारी से सिक्योरिटी गार्डों ने सरेराह की छेड़छाड़


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें