मंगलवार, 5 अप्रैल 2016

Court adjourns Pooja Mishra’s 100 cr defamation case against Sunny Leone

पूजा को सनी लियोन से चाहिए 100 करोड़....कोर्ट में मानहानि को केस दर्ज 

पूजा मिश्रा को बिग बॉस से पहले शायद ही कोई जानता रहा होगा। बिस बॉस से वो सर्खियों में आईं। इससे पहले भी अपने अनर्गल बयानों की वजह से चर्चा बटोरती रहीं। अब सुर्खियां बटोरने के लिए पूजा ने बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी व अभिनेत्री सनी लियोन को टारेगट बनाया है। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया गया है। 



यह केस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहीं मॉडल पूजा मिश्रा ने दर्ज कराया है। पूजा ने याचिका में कहा है कि वो बिग बॉस-5 की पॉलुपर कंटेस्टेंट थीं और सनी इस शो में काफी बाद में आईं। पूजा का आरोप है कि वह मीडिया के सामने उन्हें बदनाम करने वाले, अपमान करने वाले इंटरव्यू देती हैं, जो उनके लिए सनी की ईष्र्या को दिखाता है।

पूजा ने यह आरोप भी मढ़ा है कि सनी उनके खिलाफ सिटी अखबार में गलत बयान देकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रही हैं। इसकी वजह से उन्हें अपना फिक्स्ड डिपॉजिट को तोडऩा पड़ा, उन्हें 70 लाख का घाटा उठाना पड़ा है। याचिकाकर्ता के आग्रह पर कोर्ट ने सुनवाई करने का फैसला किया। जस्टिस नरेश पाटिल ने कहा कि जब मामला अदालत के सामने बुलाया गया, तब याचिकाकर्ता मौजूद नहीं था, इसलिए कोर्ट को स्थगित कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें