सोमवार, 4 अप्रैल 2016

We got so much love here bcci is doing more than wicb for us dwayne bravo

ब्रावो बोले, WICB से ज्यादा BCCI ने की हमारी सहायता

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सेमी के बाद ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने भी अपने देश के क्रिकेट बोर्ड की आलोचना करते हुए कहा कि डब्ल्यूआईसीबी की तुलना में बीसीसीआई तक ने उनके लिए अधिक किया है। ब्रावों ने यह बात एक स्पोर्ट्स चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कही।



ब्रावों ने कहा, वेस्टइंडीज का क्रिकेट सही हाथों में नहीं है और इसका नुकसान देश के क्रिकेट को होगा। उन्होंने कहा, अपने क्रिकेट का इतना बड़ा टूर्नामेंट जीता लेकिन हमें डब्ल्यूआईसीबी के किसी अधिकारी या निदेशक का फोन नहीं आया। यह अच्छी चीज नहीं है।

उन्होंने कहा, हमें पता है कि हमारे क्रिकेट बोर्ड को हमारे उपर ये विश्वास ही नहीं था कि हम यह टूर्नामेंट जीत सकते हैं। सामान्यत वे हमारे खिलाफ थे। यहां तक कि बीसीसीआई हमारे लिए अधिक करता है। ब्रावो ने साथ ही सवाल उठाया है आखिर कैसे उन्हें, क्रिस गेल और आंद्रे रसेल जैसे खिलाडय़िों को वेस्टइंडीज की एकदिवसीय टीम से बाहर रखा जा सकता है।

ब्रावो ने कहा, अगर वेस्टइंडीज टीम कैलेंडर देखें तो इस साल हमें और कोई टी20 नहीं खेलना। हमें एकदिवसीय टीम में नहीं चुना गया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला होने वाली है लेकिन हम इंग्लैंड (नेटवेस्ट ब्लास्ट) में खेल रहे होंगे जबकि हमें वेस्टइंडीज के लिए खेलना चाहिए। उन्होंने कहा, देखिये हमें यहां कितना प्यार मिला। यहां तक कि बीसीसीआई हमारे लिए हमारे बोर्ड से अधिक करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें