बुधवार, 13 अप्रैल 2016

Intolerance is like babaji ka thullu, it means nothing

Kapil Sharma-कपिल शर्मा ने 'असहिष्णुता' का कुछ इस तरह उड़ाया मजाक



नई दिल्ली। हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने मंगलवार को कहा कि उन्हें देश में कहीं भी असहिष्णुता नहीं दिखाई देती। यह सोशल मीडिया पर जमे रहने वाले लोगों द्वारा प्रचलित किया महज एक शब्द है। ऐसे लोगों के पास कोई काम नहीं है इसलिए उन्होंने यह शब्द बना दिया। कपिल ने यहां आईएएनएस से कहा, देखें, यह मात्र एक शब्द है। आपने पहले कभी यह शब्द सुना था? मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा प्रचलित किया महज एक शब्द है।



उन्होंने लोगों से असहिष्णुता का मजाक उड़ाने के लिए कहा और कहा कि यह शब्द उनके 'बाबाजी का ठुल्लू' वाली लाइन की तरह है। कपिल ने कहा, मैं आपसे कह रहा हूं, इस शब्द की खिल्ली उड़ाएं। कपिल ने कहा, लोगों को हर बात को गंभीरता से नहीं लेनी चाहिए। जिंदगी में हंसी मजाक के लिए, स्वस्थ मजाक के लिए भी जगह होनी चाहिए। स्वस्थ हास्य कैसा होता है, इस पर कपिल ने कहा कि ऐसा जो आपके माता-पिता को आपके साथ टीवी देखने के दौरान चैनल बदलने पर बाध्य न करे।

कपिल शर्मा जल्द ही नए शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। शो के पहले गेस्ट, सुपरस्टार शाहरुख खान हैं। इसका प्रसारण 23 अप्रेल से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा। इसमें सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।



यह भी पढ़े : The Kapil Sharma Show के पहले एपीसोड की लाइव शूटिंग...watch VIDEO
यह भी पढ़े : Comedy Nights...के डायरेक्टर ने कपिल को दिया फिल्म का Offer
यह भी पढ़े : क्या The Kapil Sharma Show में बतौर मेहमान जाएंगे PM मोदी?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें