शुक्रवार, 8 अप्रैल 2016

Virat Kohli will do anything to get back Anushka Sharma

अनुष्का को पाने के लिए कुछ भी करेंगे विराट कोहली

बॉलीवुड से आ रही खबरों के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप में एक नया ट्विस्ट आ गया है। अब विराट कोहली अपनी लेडी लव को किसी भी कीमत पर दूर नहीं जाने देना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक विराट अब अनुष्का को मनाने का मन बना चुके है। विराट और अनुष्का के एक करीबी ने बताया है कि इनके बीच अभी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है। विराट पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो अनुष्का के साथ अपना रिश्ता फिर से पटरी पर ला सकें।



कब उड़ी ब्रेकअप की खबरें
विराट-अनुष्का के इस करीबी से मिली खबर के मुताबिक विराट अब भी अनुष्का को बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपनी जिंदगी में दोबारा वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि विराट और अनुष्का एक दूसरे के लिए कमिटेड हैं लेकिन शादी को लेकर इन दोनों के बीच परेशानी है। बता दें कि इनक ब्रेकअप की खबरें तब शुरू हुई जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अन-फॉलो कर दिया।

शादी को लेकर हुई अनबन
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि ऑस्ट्रेलिया ट्रिप से पहले विराट ने लेडी लव के साथ हॉलीडे भी प्लॉन किया था। लेकिन इसी बीच शादी को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई और ब्रेकअप की खबरें आने लगी।

अभी करियर पर ध्यान देना चाहती हैं अऩुष्का
अनुष्का अगले दो साल तक अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं इसलिए शादी के लिए मना कर दिया। इन दिनों ये अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म सुल्तान में लीड हिरोईन हैं और शूटिंग कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें