गुरुवार, 14 अप्रैल 2016

Kareena Kapoor Khan's first look unveiled from 'Udta Punjab

UDTA PUNJAB: शाहिद-दिलजीत के बाद करीना का First Look रिलीज



मुंबई। अपकमिंग फिल्म उड़ता पंजाब के लगातार एक-एक करके किरदारों को अन्वील किया जा रहा है। पहले शाहिद कपूर के रॉक स्टार लुक का पोस्टर जारी किया गया, उसके बाद दिलजीत दोसांझ का पुलिस लुक सामने आया और अब फिल्म की मुख्य अभिनेत्री करीना कपूर का डायलॉग पोस्टर जारी कर दिया गया है। पोस्टर के जारी होने के बाद ट्विटर पर कई दिग्गजों ने फिल्म में करीना के रोल का खुलासा किया है। करीना पोस्टर में डॉक्टर के लुक में नजर आ रही हैं। फिल्म में करीना डॉक्टर शिवानी गुप्ता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। आलिया ने ट्विटर पर करीना के इस कैरेक्टर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, मेरी फेवरेट करीना कपूर खान।

करीना के करैक्टर पोस्टर के साथ डायलॉग पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें करीना पंजाब के कई शहरों के नाम लेकर उनकी स्थ‍ित के बारे में बात कर रही है। इस डायलॉग में करीना बोल रही हैं, 'जश्नपुरा में जो हो रहा है उसका आइडिया है, अमृतसर का, तरनतारन का, पंजाब का है आइडिया आपको।'



डायरेक्टर अभिषेक चौबे निर्देशित 'उड़ता पंजाब' को चार साल के रिसर्च के बाद बनाया गया है और फिल्म की कहानी पंजाब में ड्रग्स के फैले जाल के ईद गिर्द घूमती है। इसमें करीना कपूर और आलिया भट्ट के अलावा दिलजीत दोसांझ और शाहिद कपूर भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद टॉमी सिंह नाम के रॉकस्टार के किरदार में नजर आएंगे और दिलजीत दोसांझ एक पुलिस ऑफिसर के रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म 17 जून को रिलीज होने जा रही है।




यह भी पढ़े : गायनेकोलॉजिस्ट से मिलीं करीना...तो क्या मां बनने वाली हैं बेबो, जानिए सच
यह भी पढ़े : करीना कपूर के लिए समीक्षकों की प्रतिक्रिया मायने रखती
यह भी पढ़े : लिंगभेद मुद्दे को नहीं उठाती Ki & Ka : करीना कपूर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें