गुरुवार, 14 अप्रैल 2016

Shilpa Shinde in big trouble

LIFETIME BAN: अब टीवी पर कभी नहीं दिखेंगी 'अंगूरी भाभी'?



मुंबई। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे पर लाइफटाइम बैन लगाने की तैयारी में है। यदि ऐसा हुआ, तो फिर शिल्पा टीवी पर कभी नजर नहीं आएंगी। बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल बीच में छोडऩे और गैर-पेशेवर रवैया अपनाने के खिलाफ प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने शिल्पा के खिलाफ शिकायत की थी।



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी कर दिया है। इसके मुताबिक, शिल्पा शिंदे किसी भी टीवी सीरियल में काम नहीं कर पाएंगी। यह असहयोग निर्देश जारी करने के बाद वह किसी भी टीवी प्रोडक्शन के साथ काम नहीं कर पाएंगी। इस निर्देश के बाद कोई भी ब्रॉडकास्टर या प्रोड्यूसर उनके साथ शूटिंग भी नहीं कर पाएगा।

टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की शुरुआत पिछले साल मार्च में हुई थी। इस शो की वजह से शिल्पा काफी लोकप्रिय हुईं। कुछ महीने से उनका शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था। यह भी खबरें आई थीं कि दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी, लेकिन वह फिर भी नाराज थीं। शिल्पा दूसरे चैनलों के साथ शो करना चाहती थीं, जबकि उन्हें ऐसा करने से रोका जा रहा था। यह भी कहा गया कि शिल्पा ने कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा' शो के लिए यह सीरियल छोड़ा था।



यह भी पढ़े : अंगूरी भाभीजी घर से क्यों भागीं...जानिए इसके पीछे का पूरा सच
यह भी पढ़े : 'भाभी जी घर पर हैं!' की 'अंगूरी' को कानूनी नोटिस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें