शनिवार, 2 अप्रैल 2016

Vijender Singh invites Delhi CM Kejriwal for his pro bout

मुक्केबाज विजेन्दर ने केजरीवाल को किया आमंत्रित

प्रो बॉक्सिंग में अब तक अपराजेय रहे देश के स्टार मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंदकेजरीवाल से मुलाकात कर उन्हें 11 जून को यहां डब्ल्यूबीओ एशिया खिताब के लिए होने वाले अपने मुकाबले में आमंत्रित किया है।
गत वर्ष पेशेवर मुक्केबाजी में उतरने वाले विजेन्दर अब तक अपने चारों मुकाबले जीत चुके हैं। 30 अप्रैल को लंदन में होने वाली अपनी अगली भिड़ंत से पहले होली की छुट्टियों में घर आए विजेन्दर ने सचिवालय में मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात कर 11 जून को दिल्ली में होने वाले अपने मुकाबले के लिए उन्हें आमंत्रित किया है।



मुलाकात के बाद विजेन्दर ने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंदकेजरीवाल से मुलाकात करना मेरे लिए सम्मान की बात रही। मैंने उन्हें 11 जून को यहां होने वाले डबल्यूबीओ एशिया खिताब मुकाबले के लिए व्यक्तिगत तौर पर आमंत्रित किया है। हमने भारत में प्रोफशनल बॉक्सिंग की संभावनाओं के लिए चर्चा की और उन्होंने मुझे संभावित मदद के लिए आश्वस्त किया।

मुझे यह जानकर खुशी हुई कि केजरीवाल मेरे सभी मुकाबलों को देख रहे हैं। गौरतलब है कि विजेन्दर ने पिछले सप्ताह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मुलाकात कर उन्हें भी 11 जून को होने वाले अपने मुकाबले के लिए आमंत्रित किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें