शुक्रवार, 1 अप्रैल 2016

’I’ve had some amazing proposals: Jennifer Lopez

जेनिफर ने किया प्रपोज और शादियों के बारे में खुलासा

गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज का कहना है कि उन्हें पांच बार प्रपोज किया गया है। वेबसाइट मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर (46) तीन शादी कर चुकी हैं। उनका कहना है कि उनके सामने दो और प्रपोज रखे जा चुके हैं। जेनिफर ने नवंबर 2002 में मशहूर अभिनेता बेन एफ्लेक से भी सगाई की थी, लेकिन उन्होंने 2003 में अपनी शादी आगे के लिए टाल दी थी और जनवरी 2004 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। जेनिफर कहती हैं कि वह अपने हर प्रपोजल को बहुत प्यार से याद करती हैं।



द लेट लेट शो के कारपूल कराओके सत्र में जेनिफर ने मेजबान जेम्स कॉर्डन से कहा, मुझे कुछ बहुत मजेदार प्रपोजल मिले थे। मैं उनकी एक-दूसरे से तुलना नहीं करना चाहती। वे सभी असाधारण थे। वे प्यारे थे। उन्होंने कहा, कुछ में मुझसे शादी करने के लिए कहा गया और जवाब में मैंने ना कहा। मैंने तीन शादियां की हैं और मुझे पांच बार प्रपोज किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें